मुंगेरीलाल के सपने देख रहे अखिलेश यादव-भूपेंद्र चौधरी

87
तुष्टीकरण की राजनीति में लिप्त इंडी गठबंधन-भूपेंद्र चौधरी
तुष्टीकरण की राजनीति में लिप्त इंडी गठबंधन-भूपेंद्र चौधरी


लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अखिलेश यादव के विवादास्पद बयान पर करारा हमला किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रतिदिन देश को विकास की नई ऊंचाई पर ले जाने में लगे हुए हैं। वो हर देशवासी के उत्थान में जुटे हैं, इसीलिए देशवासी उन्हें भाई और बेटे के रूप में देखते है। श्री चौधरी ने कहा कि अखिलेश यादव का बयान उनकी हताशा दिखाता है। वो 2024 में भाजपा को हराने का जो सपना देख रहे हैं वो मुंगेरीलाल के सपने जैसा है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भाजपा ने सपा को 2014, 2017, 2019 और 2022 में शर्मनाक हार दी है और यह सिलसिला 2024 ही नहीं आगे भी जारी रहने वाला है। मोदी जी के नेतृत्व में इस बार सपा यूपी से पूरी तरह सफा हो जाएगी।

पिछली सरकारों में नौकरियों के लिए लगती थी बोली

भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव आ रहा है, इनकी हताशा बढ़ती जा रही है। एलायंस पार्टनर एक-एक कर छोड़कर जा रहे हैं तो हताशा में मानसिक संतुलन खो गया है। प्रधानमंत्री जी के विषय में जो अपमानजनक टिप्पणी की है, उसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा। उत्तर प्रदेश में पहले ही उनको एक भी सीट नहीं मिल रही थी और अब हार का मार्जिन और अधिक बढ़ जाएगा। उन्होंने कहा कि ये भाजपा की ही सरकार है जिसने पेपर लीक होने पर परीक्षा निरस्त कर दी, वर्ना पिछली सरकारों में तो परीक्षाओं में भ्रष्टाचार का बोलबाला था। नौकरियां परीक्षाओं के लिए बोली लगती थी और बोली लगाने वाले परिवार से सदस्य ही होते थे। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने अल्पसंख्यकों को कभी वोटबैंक से ज्यादा और कुछ नहीं समझा। हमारी सरकार हर कमजोर के साथ खड़ी है। अल्पसंख्यकों को भी इस सरकार में बिना भेदभाव हर योजना का लाभ बराबरी से मिला है और मिलता रहेगा। यही नहीं, भाजपा की सरकारों में अल्पसंख्यक सबसे ज्यादा खुश और प्रगति कर रहे हैं।

आज परिवार नहीं योग्यता है नियुक्ति का पैमाना

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर के विषय पर दिए गए अखिलेश यादव के बयान पर भी मुंहतोड़ जवाब दिया। उन्होंने कहा कि योगी जी के नेतृत्व की भाजपा सरकार में चारों ओर अमन और चैन है। किसी भी घटना को पुलिस और सरकार पूरी गंभीरता से लेती है और कानून अपना काम करता है। यहां अपराधियों को पिछली सरकारों की तरह वीआईपी ट्रीटमेंट नहीं दिया जाता। जीरो टॉलरेंस दावा नहीं हमारा वादा है हर नागरिक से, जिसे पूरी तत्परता से निभा रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि उनका पीडीए यानी परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी से ज्यादा कुछ नहीं, जहां हर संस्थान पर उनके परिवारजनों का ही कब्जा रहता था। आज संस्थानों में योग्यता को देखकर नियुक्ति हो रही है।