शादी के बाद का फर्स्ट लुक आउट

46
शादी के बाद का फर्स्ट लुक आउट
शादी के बाद का फर्स्ट लुक आउट

कुनाल तिवारी की भोजपुरी फ़िल्म शादी के बाद का फर्स्ट लुक आउट, ट्रेलर जल्द होगा रिलीज.! शादी के बाद का फर्स्ट लुक आउट

” शादी के बाद ” मात्र यह ढाई शब्द सुनने में साधारण से लगते होंगे लेकिन सभ्य समाज मे इस शब्द के बहुत ही गहरे मायने होते हैं। आज के युग मे इस शब्द के बाद कि पूरी दास्ताँ लिखने पर शायद पन्ने कम पड़ जाएं लेकिन वो दास्तान ख़त्म नहीं होंगी। क्योंकि एक ओर जहां शादी के बाद से ही पति पत्नी का पवित्र रिश्ता शुरू होता है वहीं दो अनजान परिवारों की कई पीढ़ियों का मिलन एक दूसरे से होता है ।

फिल्म के अभीनेता कुनाल तिवारी ने बताया की शादी के बाद एक लड़की के जीवन मे कई नए रिश्तों का आगमन होता है तो वहीं लड़के के जीवन मे उसकी जीवनसंगिनी के रूप सम्पूर्ण जीवन हंसते मुस्कुराते बिताने के लिए एक साथी मिल जाती है । इसी प्रकार के तमाम किस्सों कहानियों और रिश्तों की बुनियाद पर टिकी भोजपुरी फ़िल्म शादी के बाद का आज फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है। मेरे साथ इस फिल्म मे काजल यादव अभिनय करते नजर आएंगे ईस फिल्म में ,भोजपुरी फ़िल्म जगत के कुछ बेहतरीन हँसमुख किरदारों से सजी इस फ़िल्म में पारिवारिक मूल्यों और परंपराओं को बेहद खूबसूरती से पर्दे पर उकेरा गया है । फ़िल्म शादी के बाद काफी बेहतरीन परिवेश में बनाई गई है और इस फ़िल्म के हर सीन को शूट करते हुए हर एक चीजों का भरपूर ख्याल रखा गया था जिसकी वजह से इस फ़िल्म की खूबसूरती और बढ़ गई है । इस फ़िल्म के सभी किरदारों ने अपना सर्वस्व देकर इसको और भी बेहतरीन बनाने में भरपूर सहयोग किया है ।

मधु मंजुल आर्ट्स प्रस्तुत व गीता तिवारी प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फ़िल्म शादी के बाद के निर्माता हैं धीरेंद्र कुमार झा व गीता तिवारी प्रोडक्शन । इस फ़िल्म का निर्देशन किया है धीरेंद्र कुमार झा ने । इस फ़िल्म के कथा पटकथा व सम्वाद लिखा है ओम प्रकाश यादव ने, जिसके गीत संगीत बनाया है मुन्ना दुबे ने। इस फ़िल्म के कार्यकारी निर्माता हैं महेश उपाध्याय । नृत्य निर्देशन किया है सुदामा मिंज ने । फ़िल्म के प्रचारक हैं संजय भूषण पटियाला। शादी के बाद का फर्स्ट लुक आउट