अभिनेता देव सिंह की TRP बढ़ी

120
अभिनेता देव सिंह की TRP बढ़ी
अभिनेता देव सिंह की TRP बढ़ी

हरफनमौला अभिनेता देव सिंह हर किरदार में आते हैं फिट, टीवी पर भी उनकी लोकप्रियता अभूतपूर्व। अभिनेता देव सिंह की TRP बढ़ी

अभिनय के हर रंग में अपना छाप छोड़ने वाले अभिनेता देव सिंह की पहचान इंडस्ट्री में हरफान मौला कलाकार की है। उनके बारे में कहा जाता है कि की हर किरदार में फिट नजर आते हैं और इसके लिए वह मेहनत भी करते हैं। यही वजह है कि सिनेमा तो सिनेमा टीवी चैनल पर भी उनके अभिनय को लोगों का खूब सारा प्यार और आशीर्वाद मिलता है। वे इन दिनों टेलीविजन पर भी खूब नजर आ रहे हैं, जहां लोग को उनके अदाकारी बेहद पसंद आ रही है।

गौरतलब है कि हरफ़नमौला अभिनेता देव सिंह की एक सीन से शुरू हुई जर्नी खूबसूरत रही है। यही वजह है कि आज अपने अभिनय से हर किरदार में फिट है और चैनल से लेकर निर्माता निर्देशक तक की पहली पसंद बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि मेरा सिनेमा इंडस्ट्री में यह सफर आसान नहीं रहा बहुत कठिनाइयों के बाद आज हमने अपनी मेहनत पर लगन के साथ एक-एक कर अपनी सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहे हैं । देव सिंह सिर्फ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में ही सीमित नहीं है बल्कि वह आए दिन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के प्रोजेक्ट में भी काम करते नजर आ जाते हैं। इस वजह से उनके ऑडियंस का बेस पूरे इंडिया में है और वह लोग सभी देव सिंह को खूब प्यार और आशीर्वाद देते हैं। जिसे देव सिंह अपने लिए प्रेरणा मानते हैं और अपने हर प्रोजेक्ट में अपना हंड्रेड परसेंट देते हुए लोगों के दिल में अपनी जगह बनाने में कामयाब होते हैं।

इसको लेकर देव सिंह ने कहा कि मैं विशुद्ध अभिनेता के रूप में इंडस्ट्री में आया और यहां बहुत स्ट्रगल के बाद इस मुकाम पर पहुंचा हूं जहां लोग मुझे जानते भी हैं और बहुत प्यार करते भी हैं। देव सिंह ने कहा कि मेरे लिए भाषा क्षेत्र यह सब कोई बढ़िया नहीं है मैं एक कलाकार हूं और जब भी मुझे एक बढ़िया कॉन्सेप्ट के लिए संपर्क किया जाता है तो मैं वह काम करता हूं जिससे जनहित में लोगों को भरपूर मनोरंजन मिल सके। उन्होंने कहा कि टीवी एक अलग फॉर्मेट है जहां मेरी फ़िल्में अच्छा कर रही है। यह मेरे लिए खुशी की बात है। उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले दिनों में भी मैं एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम करने की कोशिश करूंगा और इसी तरह लोगों का मनोरंजन करता रहूंगा। अभिनेता देव सिंह की TRP बढ़ी